Tik-Tok vs YouTube controversy full drama explain in hindi - कोण जीता ?

  Tik Tok vs YouTube CONTROVERSY

Tik-Tok vs YouTube controversy full detail explain- kon jita ?
कैसे start हुवा था ये controversy Tik-Tok vs YouTube को लेकर?
what is more popular tik tok or youtube?
किया आप जानना सहते है की यह controversy start होने के कारण ? तो आप बने रहे इस पोस्ट के साथ आज हम यसी बिक्सय के बारेमे जनेंगे.

आप सभी लोगोको पता होगा की बहत सारे YouTuber सहे वो बरा Youtuber हो या सोते Youtuber वो सभी starting से ही Tik-Tokr को या Tik-Tok platfrom को  ट्रोल  करते आ रहे है, specially Rosting community.

HOW CONTROVERSY STARTED BETWEEN YOUTUBE AND TIK-TOK? /YOUTUBE और TIK-TOK के बिज में ये CONTROVERSY कैसे START हुवे?


Tik-Tok vs YouTube controversy:- एसा ही एक विडियो  Elvish Yadav ने अपने youtube के दुसरे channel "elvish yadav vlog" में अपने एक रोस्टिंग video "ELVISH YADAV ROSTING TIK-TOKrs" upload किया था,  और इस video में वो काफी बदरे बदरे Tik-Tokers को रोस्टिंग किये थे, उनमे से कुस थे - "aashika bhatia", "revolverrinii","luckydancer" जेसे Tik-Toker rost किये थे.

जिस के बार revolverrinii को ये चीज आचे नही लगे थे और वो आपने instagram account में इस चीज के बारेमे बात किये थे, लिकिन वो directly elvish yadav नाम नही लिए थे लेकिन indirectly elvish yadabh के ऊपर ही वो बात किये थे, इस में revloverrinii ने ये कहा था की उन्हें elvish yadav के videio में यह आचा नही लगा था की  वो Tik Toker s की बॉडी सेविंग के बात को आचा नही लगा था, और साथ ही Tik Toker स कुश video बनानेमे बहत ही मेहनत लगता है, और उस में बहत सारा अफोर्ट जाता है,

और इसी समय lakshy chaudhry ने अपने YouTube channel में एक video upload किये थे "Tik-Tok: ek kensar"नमक,(एह भी एक Tik-Tok की rost video थी)

उस के बाद एक Tik-Toker Amair siddiqui जो एक IG TV video upload किये, जिसका title ये थे "youtubers Tik-Toker community my exprience respected musical" और उसक निसे वो बहुत से youtubers और Tik-Tokers को tage भी किये है, mainly youtube ki rosting community, वो mainly Tik-toker vs Youtube की बारेमे बात किये. उसके ऊपर comment किये और आपना एक्स्प्रिएस बताया है.

पहले उनहने बात किये की cring content के बारेमे, कैसे youtubers tik-tokers की content को cring content बोलते है, और उस के बाद वो credit aur copyright के बारेमे बात किये है,जिस में उन्हाने बताया है की जिस तःरह youtubers tik-tok को roste करते है और वओ लोग tik toker को credit भी नही देते,

और वो यह भी बताया है की tik-tok की जो community है, वो youtube से ज्यादा संयुक्त है, और वो elvish yadav को indirectly replay भी दिया है,


AMIR SIDDIQUI जो एक TIK-TOK USER है वो FAKE INSTAGRAM VERIFIED टिक MARK और FAKE WIKIPEDIA ARTICLE खरदीने की के लिए दोषी ठराया गया है.AMIR SIDDIQUI जो की YOUTUBE CREATORS के खिलाफ लड़ाई लाद्र रहे है ,वो यह कहते है की YOUTUBER CRING CONTENT बनाते है,

DIFFERENCE BETWEEN TIK-TOK VS YOUTUBE/TIK-TOK VS YOUTUBE के बिज अंतर-


  •  youtube में विभिन्न श्रेणी के वीडियो हैं। tiktok में केवल dubsmash या छोटी अवधि के वीडियो होते हैं। लेकिन youtube में लम्बे वीडियो और छोटे वीडियो भी हैं।
  •  यूट्यूब में हम लाइव वीडियो देख सकते हैं। हम टिक्टोक पर लाइव वीडियो नहीं देख सकते हैं।
  •  अगर हम youtube पर प्रसिद्ध होते हैं तो हम एक सेलिब्रिटी बन जाते हैं और हमारे वीडियो अधिकांश लोगों तक पहुँच जाते हैं। लेकिन अगर हम टिट्टोक पर प्रसिद्ध हैं, तो हम ज्यादा प्रसिद्ध नहीं हैं।
  •  YouTube विज्ञापनों के लिए पैसे देता है। तो बहुत से लोग youtube पर निर्भर हैं। tiktok ऐसा नहीं है।
  •  youtube के लिए हमें चैनल बनाने और बहुत सारे नियमों और विनियमों का पालन करने की आवश्यकता है। लेकिन tiktok में हमें कोई भी चैनल बनाने की आवश्यकता नहीं है।
  •     youtube एक बहुत बड़ा महासागर है..लेकिन tiktok सिर्फ छोटा समुद्र है।

और आपको पूरी जानकारी सहिये तो आप यह video देख सकते हो.

Comments

Popular posts from this blog

Riyaz Aly (Tik-Tok Star) Age, Girlfriend, Family, Biography & More » StarsUnfolded in Hindi

bloger template se Footer credit kaise remove kare(How To Remove Footer Credit From Blogger Template )o