Riyaz Aly (Tik-Tok Star) Age, Girlfriend, Family, Biography & More » StarsUnfolded in Hindi

[TikTok Star] Riyaz Life Introduction. Riyaz Aly Biography



रियाज अली एक भारतीय अभिनेता, प्रभावित, फैशन ब्लॉगर और साथ ही एक बहुत लोकप्रिय टिकटोक स्टार हैं। टिकिटोक में अपने अच्छे वीडियो और अच्छे अभिनय के कारण रियाज, टिक्कॉक ने उन्हें सार्वजनिक रूप से पहचान दिलाई। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड गायक टोनी कक्कड़ जी के साथ एल्बम सॉन्ग भी रिलीज़ किया, जिसने बहुत पैसा कमाया। तो आइए विस्तार से जानते हैं रियाज की कुछ लाइफ के बारे में-


रियाज: जन्म, शिक्षा और परिवार!(Riyaz: Birth, education and family!)


रियाज का पूरा नाम रियाज आफरीन है। रियाज का जन्म 14 सितंबर 2003 को हुआ था। रियाज का जन्म भूटान में जयगुन नामक स्थान पर हुआ था। हालांकि, उनका घर जयगुन में भी है।

रियाज के परिवार में माता-पिता और एक बहन भी है। मां का नाम शबनम आफरीन है। और बहन का नाम रिज़ा आफरीन है। रियाज और उनका पूरा परिवार इस्लाम से ताल्लुक रखता है।
रियाज की शिक्षा की बात करें तो रियाज ने केवल 10 वीं कक्षा तक पढ़ाई की है। श्री हनुमान मंदिर धर्मशाला (SHMD School) नामक एक स्कूल से जो कि भूटान के जयगुन में स्थित है।

और वे आगे की पढ़ाई कर रहे हैं। रियाज एक मध्यम वर्गीय परिवार से है। लेकिन अब वह मध्यम वर्ग से थोड़ा ऊपर है। जो बहुत अच्छी बात है। रियाज़ का पूरा खेल परिवार से था। साथ में पढ़ते थे।

रियाज के कैरियर!(Riyaz's career!)


रियाज के करियर की बात करें तो वह एक बहुत ही लोकप्रिय टिकटॉक स्टार होने के साथ-साथ एक मॉडल, डांसर और प्रभावित भी हैं। रियाज़ को टिकटोक द्वारा लोकप्रियता दी गई है। रियाज के टिकटोक खाते में 23 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं। जिन्होंने बहुत मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है।

रियाज ने आज बहुत कम उम्र में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया। जो एक बड़ी बात है। टिकटोक से रियाज की आय अच्छी तरह से प्राप्त होती है। रियाज़ के गाने भी रिलीज़ हो चुके हैं।

टोनी कक्कर के साथ एक बहुत लोकप्रिय गीत। "यारा तेरी मेरी यारी" जो बहुत लोकप्रिय हुई थी। वैसे, अन्य गाने हैं जो आप आसानी से YouTube में पा सकते हैं। रियाज अली बॉलीवुड के गाने और वीडियो बनाते हैं। जो उन्हें एक अलग पहचान देता है।

रियाज को लिप सिंक बहुत पसंद है और अपने शानदार व्यक्तित्व के कारण। रियाज के ज्यादातर प्रशंसक लड़कियां हैं। जिसे रियाज बहुत पसंद करता है। इंस्टाग्राम में भी रियाज के 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। साथ ही इंस्टाग्राम में इन्फ्लुएंसर भी है।

रियाज: नेट वर्थ / इनकम!(Riyaz Net worth/income)


कई लोगों का सवाल है कि इतनी कम उम्र में रियाज कितना पैसा कमाता है।
तो आइए जानते हैं कि रियाज की कुल आय कितनी है।
नेट-वर्थ: - 12-15 लाख
वेतन / मासिक: - 1-2 लाख
दोस्तों, मेहनत करने से ही सफलता मिलती है, अगर आज नहीं तो कल उपलब्ध है।

रियाज: विचार और निजी जीवन!(Riyaz thought and personal life)


रियाज के व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करते हुए, वह वर्तमान में उसके द्वारा एकल होने के लिए कहा जाता है। खुद रियाज ने खुलासा किया कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। लेकिन लड़कियां उनके प्रशंसक इतनी अधिक हैं कि आप अनुमान भी नहीं लगा सकते हैं।

वैसे, आप जानते हैं कि रियाज़ एक बॉलीवुड गाने के साथ एक टिकटोक स्टार भी आता है।
इसके कारण 12-15 लाख और 1-2 लाख की मासिक आय रियाज़ की कुल संपत्ति है। इतनी कम उम्र में बहुत कम लोगों को इतनी बड़ी उपलब्धि मिलती है।

रियाज के परिवार का कोई भी दोस्त बॉलीवुड इंडसट्री से नहीं था। और नहीं, रियाज ने एक बड़े घराने से इतनी बड़ी सफलता हासिल की।
इसलिए हमें कभी भी ऐसा नहीं सोचना चाहिए कि हम गरीब परिवार से हैं। हम कुछ नहीं कर सकते। खुद पर विश्वास रखें और कड़ी मेहनत करते रहें एक दिन ऐसा आएगा कि आपको सफलता जरूर मिलेगी।

Comments

Popular posts from this blog

Tik-Tok vs YouTube controversy full drama explain in hindi - कोण जीता ?

bloger template se Footer credit kaise remove kare(How To Remove Footer Credit From Blogger Template )o